मेरा अपना संबल

रेलवे की एस.एम.एस. शिकायत सुविधा : मो. नं. 9717630982 पर करें एसएमएस

रेलवे की एस.एम.एस. शिकायत सुविधा   :  मो. नं. 9717630982 पर करें एसएमएस
रेलवे की एस.एम.एस. शिकायत सुविधा : मो. नं. 9717630982 पर करें एस.एम.एस. -- -- -- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ट्रेन में आने वाली दिक्कतों संबंधी यात्रियों की शिकायत के लिए रेलवे ने एसएमएस शिकायत सुविधा शुरू की थी। इसके जरिए कोई भी यात्री इस मोबाइल नंबर 9717630982 पर एसएमएस भेजकर अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है। नंबर के साथ लगे सर्वर से शिकायत कंट्रोल के जरिए संबंधित डिवीजन के अधिकारी के पास पहुंच जाती है। जिस कारण चंद ही मिनटों पर शिकायत पर कार्रवाई भी शुरू हो जाती है।

सितंबर 12, 2010

संत घिरे स्टिंग ऑपरेशनों में


एक बार फिर संत आसाराम बापू विवादों के घेरे में नजर आ रहे हैं। अकेले बापू ही नहीं कुछ और भी नामी प्रवचनकारों का स्टिंग किया गया और लगातार दिखाया जा रहा है ।
एक टीवी न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में बापू को अमेरिका से फरार एक महिला अपराधी को शरण देने का आश्वासन देते हुए दिखाया गया है। इस महिला अपराधी को अमेरिका की गुप्तचर संस्था एफबीआई खोज रही है । यह पता होने के बावजूद बापू युवती को शरण देने को तैयार है। टीवी न्यूज चैनल रिपोर्टर एक व्यवसायी के प्रतिनिधि की तरह बापू से 3 जून 2010 को उनके हरिद्वार स्थित आश्रम पर मिले। स्टिंग में बापू को कई संगीन अपराधियों को शरण देने की बात कहते हुए भी देखे-सुने जा सकते हैं ।
इस स्टिंग में सुधांशु महाराज और शनि साधक दात्री महाराज की भी क्लीपिंग्स दिखाई जा रही हैं ,जिसमें ब्लैक मनी के उपयोग पर विस्तार से चर्चा होती देखी-सुनी जा सकती है ।

6 टिप्‍पणियां:

  1. संत महात्मा मन घलो, करत हे अत्याचार.
    बाढ़ बिना बोहावत हे, धरम हा धारोधार.
    धरम हा धारोधार, फूट फूट रोवत हे.
    लबरा- सबरा मन बोहात, गंगा म हाथ धोवत हे.

    उत्तर देंहटाएं
  2. ग्राम चौपाल में तकनीकी सुधार की वजह से आप नहीं पहुँच पा रहें है.असुविधा के खेद प्रकट करता हूँ .आपसे क्षमा प्रार्थी हूँ .वैसे भी आज पर्युषण पर्व का शुभारम्भ हुआ है ,इस नाते भी पिछले 365 दिनों में जाने-अनजाने में हुई किसी भूल या गलती से यदि आपकी भावना को ठेस पंहुचीं हो तो कृपा-पूर्वक क्षमा करने का कष्ट करेंगें .आभार


    क्षमा वीरस्य भूषणं .

    उत्तर देंहटाएं
  3. बजाज जी , सुधार कहीं भी हो ,अच्छा ही होता है । हमारी शुभ कामनाएं स्वीकार हों।

    उत्तर देंहटाएं
  4. TV par JANTA ne jis tarah se kutch SANTon ko dekha us-se UNKI DUKANDARI punah samne aa gayi hai. Inme se kutch ko pehla bhi TV par 30% le kar baki ke 70% 1 number karne ka formula batate humne dekha hai.

    Asaram pahle Ahmedabad me DESI bechte tha. Chindwara Ashram case aur kitne hi anya mamle chal rahe hai. HAAD to tab hai jab HAMERA LAADLE C.M. unse AASHIRWAD lene jaate hai. Janta ko gambhirta se BAHURUPIYON par manthan karna chahiya.

    उत्तर देंहटाएं
  5. मैंने भी टी वी पर आसा राम बापू वाला किस्सा देखा लगभग सभी लोगों के बारे में कुछ न कुछ अत ही रहता है फिर उनके कितने अनुयायी हैं

    उत्तर देंहटाएं

आपकी मूल्यवान टिप्पणी के लिए कोटिशः धन्यवाद ।

फ़िल्म दिल्ली 6 का गाना 'सास गारी देवे' - ओरिजनल गाना यहाँ सुनिए…

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...